Jun.30

महिलाओं की संतुष्टि के लिए सटीक है यह सेक्स पोसिशन्स -Adult sex toys India

benefits of morning sex

महिलाओं की संतुष्टि के लिए सटीक है यह सेक्स पोसिशन्स –Adult sex toys India सेक्स के दौरान पुरुषो की संतुष्टि महिलाओ की संतुष्टि से जुडी होती है. पुरुष अपनी मर्दानगी को भी महिलाओ की संतुष्टि से जोड़कर देखते है. ऐसे में आज हम आपको कुछ बेस्ट सेक्स पोसिशन्स के बारे में बताने जा रहे है. जिनसे महिलाए काफी जल्दी संतुष्ट हो जाती है.

– इस पोजीशन में पुरुष महिला पार्टनर के ऊपर होते है. साथ ही महिलाओ के पैर पुरुष के कंधे के उप्पर होते है. इस पोजीशन में सेक्स करने से महिलाए काफी जल्दी और पूर्ण रूप से संतुष्ट हो जाती है. इस पोजीशन में महिला के हिप्स के नीचे तकिया रखना ना भूले. इससे सेक्स करने में आसानी होगी.

 ‘वीमेन ऑन टॉप’ महिला और पुरुष दोनों की पसंदीदा सेक्स पोजीशन है. इस महिला पुरुष के उप्पर चढ़ कर सेक्स करती है. जिसमे दोपनों को ही अत्यंत सुख की प्राप्ति होती है. साथ ही यह पोजीशन महिलाओ को संतुष्ट करने में भी काफी सटीक है.

– टेबल या बेड के कोने पर महिला को लेता कर पुरुषो को खड़े होकर सेक्स करना चाहिए. इस पोजीशन से बेहतर सेक्स और संतुष्टि की प्राप्ति होती है. साथ ही यह महिलाओ की पसंदीदा सेक्स पोसिशन्स में से एक है.

You Might Also Like

Leave Comments