https://onlinefuntoys.com/disadvantages-of-not-having-sex/

इस बरसात के मौसम में इस तरह उठाए सेक्स का मज़ा- Adult sex toys India. बरसात के मौसम में सेक्स लाइफ इंजॉय करना आपके प्लेजर को नेक्स्ट लेवल पर ले जा सकता है. बस जरूरत है आपको यह जानने की कि आप इन पलों को कैसे बेहतर तरीके से इंजॉय कर सकते हैं…बारिश में सेक्स करने के लिए जरूरी है किसी ऐसी जगह का चुनाव जहां आपको प्रिवेसी मिल सके. इसके लिए आप पूरी सेफ्टी के साथ जगह का चुनाव करें. लॉन्ग ड्राइव पर जाएं और किसी शांत और सुरक्षित जगह पर आप इसे इंजॉय कर सकते हैं. 

women love this postion

कुछ होटल भी आपकी प्रिवेसी का ध्यान रखते हुए इस तरह का स्पेस प्रोवाइड कराते हैं.बारिश की बूंदें यूं भी हमारे मूड को खुशनुमा बना देती हैं. फिर बात जब रोमांस की हो तो कहने ही क्या. खैर, रिमझिम बारिश की बूंदों के बीच सेक्स करने से आपके रोमांस का लेवल तो बढ़ेगा ही ये बूंदें आपको एनर्जेटिक भी बनाएं रखेंगी.बारिश के बीच सेक्स करना आपको और आपके पार्टनर को अधिक प्लेजर देनेवाला हो सकता है. 

how to satisfied a women

लगातार गिरती बारिश की बूंदों के कारण जल्दी इजैक्युलेशन नहीं होता है और आप लंबे समय तक इंजॉय कर सकते हैं.बारिश में सेक्स करते समय इस बात का ध्यान रखें कि आपकी सेक्स पोजिशन ऐसी होनी चाहिए, जो आपको और आपके पार्टनर को हर्ट न करे. गीलेपन की वजह से स्लिप होने का डर बना रहता है. इसलिए सावधानी बरतें.

You Might Also Like

Leave Comments