boys should have sex once in the morning

जैसा की आप सभी जानते है कि जल्द ही ठण्ड का मौसम आने वाला है. और इस नजरिये से ठण्ड बहुत लाभदायक हैं जैसे ठण्ड में आप जिम में ज्यादा मेहनत कर सकते हैं ठण्ड में आप ज्यादा खाना खा सकते हैं जिससे आप बहुत ही जल्दी अपने शरीर को एक परफेक्ट सेप में ला सकते हैं. वैसे ही ठण्ड एक और नजरिये से भी बहुत अच्छी हैं, प्यार करने के. ठण्ड का मौसम बनाया ही गया हैं प्यार करने के लिए ये एक ऐसा मौसम हैं जहाँ प्रेमी जोड़े और शादीशुदा जोड़े न चाहते हुए भी एक दूसरे के बहुत करीब आ ही जाते हैं.

तो चलिए आज आपको बताते हैं की यदि आप इस मौसम में फुल सेक्स का मजा लेना चाहते हैं तो मेरी बात मानकर बस एक बार सिर्फ रात की जगह सुबह सेक्स करिये यकीन मानिये उसके बाद आपको हर रात सुबह का इन्तजार रहेगा. एक वैज्ञानिक रिसर्च के मुताबिक सेक्स करने के लिए टेस्टेस्टेरोन लेवल बहुत जरुरी होता हैं. और रिसर्च के मुताबिक लड़को के  टेस्टेस्टेरोन लेवल में दिन की अपेक्षा शाम होते ही इसमें काफी कमी आ जाती हैं. जिस वजह से यदि रात में आपकी सेक्स करने की प्रबल इक्छा होती भी हैं तो भी आप सेक्स का पूरा मजा नही ले पाते हैं. तो भैया जो ये सेक्स हैं पूरा हॉर्मोन का खेल हैं. वही जब आप 5 या 6 बजे सुबह सोकर उठते हैं. उस वक़्त आपमें टेस्टेस्टेरोन का लेवल चरम पर होता है.

सुबह के इस वक़्त आपमें टेस्टेस्टेरोन का लेवल 25 से 30 प्रतिशत अधिक होता हैं. इसका मतलब समझ रहे हैं. आप मतलब बिस्तर में धमाल मचा देंगे और यदि आपके पार्टनर को आपसे कोई शिकायत भी हैं तो आप इस समय सेक्स करके उसकी सारी शिकायतों को दूर कर देंगे. क्योंकि इस समय सेक्स करने से आपको  शीघ्रपतन की समस्या से भी निजात मिलेगी. और पूरी एनर्जी से आप सेक्स को एन्जॉय करते हुए सेक्स के हर पल का मजा लेंगे. उस वक़्त आपके दिमाग में न  कोई चिंता होगी और न ही कोई डिस्टर्ब करने वाला होगा. इसलिए मेरे भाई एक बार मेरी बात माने और इस प्यार के मौसम को यूँही बेकार न जाने दे एक बार अपने पार्टनर को सुबह सेक्स के लिए तैयार करिये और अगली सुबह कमाल देखिएगा वो खुद आपको सुबह उठाएगी. तो अब आप भी अपने पार्टनर के सामने एक सुपरमैन बनना चाहते हैं तो हर दिन की सुबह के लिए तैयार हो जाइये. इस टेस्टेस्टेरोन लेवल को सुबह अच्छा बनाने के लिए आपकी रात में नींद पूरी होनी चाहिए इसका विशेष ध्यान रखे.

You Might Also Like

Leave Comments