Beauty & Health

डबल डाँग खिलोने क्या है?

डबल डाँग डिलडो एक सेक्स खिलौना है। इसका उपयोग सिंगल हस्तमैथुन में डबल प्रवेश के लिए या एकल-एकल प्रवेश के लिए एक साथी के साथ किया जा सकता है।जो एक एकल डिलडो के साथ डबल प्रवेश की अनुमति देता है। यह मज़ा भी दोगुना करता है। अन्य डिल्डो की तुलना में एक डबल डिलडो बहुत लंबा है, इसलिए इस खिलौनों का उपयोग गुदा खिलौना के लिए कर सकते हैं। यह साथी को संभोग सुख प्रदान करता है। यह समलैगिंक महिलाओं के लिए सबसे अच्छा है। डबल डिल्डो विशेष रूप से योनि के साथ-साथ गुदा में डबल प्रवेश के लिए विकसित होते हैं।डबल डाँग डिल्डो समलैंगिक जोड़ों में अत्यधिक प्रसिद्ध हैं क्योंकि यह दोनों भागीदारों को एक साथ खुशी देता है। समलैगिंक महिला दो महिलाओं के बीच एक रिश्ता है। उनके लिए एक ही समय में आनंद लेना मुश्किल है।वह एक-दूसरे को संतुष्ट करते हैं,लेकिन डोंग खिलौने उन्हें एक ही समय में यौन संभोग का आनंद लेने की शक्ति देते हैं। सेक्स खिलोने निम्न प्रकार के होते है अन्य खिलोनो की तरह जैसे डिलडो, वाइब्रेटर, बट प्लग, बुलेट वाइब्रेटर, स्टेप ऑन, विशाल डिलडो, लिंग आस्तीन, बीडीएसएम, मालिश खिलोने आदि खिलोनो की तरह डबल डिलडो का उपयोग कर सकते है

डबल डाँग खिलोने के उपयोग?

डबल डिल्डो का उपयोग करना बहुत सरल है। दो महिलाएं इसे योनि प्रवेश में उपयोग कर सकती हैं। इसी तरह, यदि एक साथी चलता है, तो दूसरे को उत्तेजना महसूस होती है।इसका उपयोग योनि में और दूसरा गुदा दोनों में कर सकते है। दो उपयोगकर्ता इसे गुदा प्रवेश के लिए भी उपयोग कर सकते हैं। यह उपयोगकर्ता पर निर्भर है कि वे कौन सी क्रिया चाहते है।यह स्ट्रैप-ऑन के रूप में भी काम करता है। जब एक साथी इसे पहनता है,तो यह बिना किसी दोहन के जगह पर रहेगा। डबल डिल्डो का उपयोग हार्नेस के साथ भी किया जा सकता है।डबल डिल्डो हार्नेस से जुड़ा हुआ है, एक साथी इसे पैठ के साथ पहनेगा और दूसरे छोर को दूसरे छेद, योनि या गुदा को लक्षित करेगा महिलाएं डिल्डो का उपयोग योनि हस्तमैथुन और गुदा हस्तमैथुन लुब्रिकेंट के साथ भी कर सकती है।महिलाएं योनि के लिए एक छोर और गुदा के लिए दूसरे छोर का उपयोग कर सकती हैं। डबल-एंडेड डिल्डो में पुरुषों या महिलाओं को गहरी पैठ देने की शक्ति है।डबल एंडेड डिल्डो का उपयोग अकेले और साथी के साथ किया जा सकता है। यदि अकेले में इसका इस्तेमाल करते है तो एक हैंडल के रूप में अलग अंत का उपयोग कर सकते हैं।

डबल डाँग खिलोने के फायदे?

डबल डिलडो उपयोग करने के लिए बहुत ही अचे होते है। खासकर यह समलैगिंक जोड़ो के लिए बहुत फायदेमंद होता है।यह युगल जोड़ों पर निर्भर करता है,वे किस तरह के संभोग चाहते हैं चाहे वे योनि या गुदा संभोग करें।डाँग खिलौने पूरी तरह से दोनों के लिए काम करते हैं और योनि के साथ ही गुदा में संभोग देते हैं। दो साथी इसका उपयोग आसानी से कर सकते है इसका उपयोग काफी सरल होता है।डबल डिल्डो में पुरुषोंया महिलाओं को गहरी पैठ देने की शक्ति है।डबल डिल्डो का उपयोग अकेले और साथी के साथ किया जा सकता है। भारत में सेक्स खिलोनो का उपयोग काफी लोग करते है|कामसूत्र में सेक्स का वर्णन किया गया है।भारत में सेक्स करने के लिए अलग -अलग अंतर्वस्त्र का धारण करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *