how to attract a men

अगर आप एक मर्द को आकर्षित करना चाहती है तो, आत्मविश्वास ही इसकी कुंजी है। आप को खुद को स्वाभाविक रखते हुए उसका ध्यान आकर्षित करे, माहौल बनायें और फिर शारीरिक सम्पर्क की तरफ धीरे धीरे बढ़ें।

ध्यान आकर्षित करें

आत्मविश्वासी बनें: मर्द आत्मविश्वासी महिलाओं की तरफ आकर्षित होते है। कई मर्द शारीरिक खूबसूरती से अधिक महिला के आत्मविश्वास की तरफ ज्यादा अट्रेक्ट होते है।अपनी रुचियों, लक्ष्यों और विचारो को प्रभावी ढंग से रखे। यह अधिकतर मर्दों के लिए आकर्षक साबित होगा।

  • जब आप किसी मर्द का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर रही हो तो यह बात महत्वपूर्ण है कि आप आत्मविश्वास से भरपूर और आकर्षक लगें। दूसरे शब्दों में कहे तो, आप को कुछ भी ऐसा बनने की जरुरत नहीं है जो आप स्वाभाविक रूप से नहीं हैं। आप अपना स्वाभाविक व्यक्तित्व बनाये रखें और अपनी रुचियों और भावनाओं को खुल कर सामने रखें।
  • यह सब ऑनलाइन डेटिंग में भी प्रभावी होता है। आपकी की एक सुन्दर फोटो से कोई मर्द आप के प्रोफाइल पर क्लिक तो कर सकता है, पर अगर आपके प्रोफाइल के “अबाउट मी (About Me)” हिस्से में बहुत ही सामान्य सी बाते लिखी हों तो वो आप को कोई सन्देश नहीं भेजेगा
  • आँखों में देख कर बात करे: जब आप किसी मर्द को अपनी तरफ आकर्षित करना चाहती है तब आँखों का मिलना बहुत जरुरी होता है। मर्द किसी महिला की आँखों और चेहरे के हाव भाव से ही सेक्सुअल और प्रेम भावों का अंदाज़ा लगाते हैं। कुछ रिसर्च में यह बात सामने आई है कि, यही वजह है कि महिलायें अपने शरीर से अपने भावों को कम ही अभिव्यक्त करती हैं। आँखें मिलाने से ही आप किसी मर्द को बता सकती हैं की आप उनमे कुछ रुची रखती हैं

अपनी बॉडी लेंग्वेज का प्रयोग करें: फ़्लर्ट करते समय अपने शरीर का प्रयोग करने से हिचकिचाए नहीं। इस से मर्द को यह समझने में आसानी होगी कि आप उसमे सेक्सुअली आकर्षित हैं।

  • सीधे बैठे और अपनी ठोड़ी को झुकने न दे। इस से आप आत्मविश्वास से भरपूर लगेगीं। [५]
  • हलके से छूने से न कतराएँ। उसके कंधे या हाथ पर छूएं। उसके घुटने पर अपना हाथ रखें। उसके बालों में आपना हाथ घुमायें।

फ़्लर्ट करें: आपको कुछ अपने तरीके आने चाहिए जिन से आप किसी पुरुष साथ फ़्लर्ट कर सके। थोडा सा फ़्लर्ट आपको उसे आपकी तरफ आकर्षित रखने में बहुत मदद करेगी।

You Might Also Like

Leave Comments